Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का फैंस को इंतजार है। इस फिल्म के पहले पार्ट को फैंस ने खासा पसंद किया था जिसने 300 करोड़ के आंकड़े को पार किया था। हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार ‘पुष्पा राज’ और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस बीच अब रश्मिका मंदाना को लेकर एक खबर सामने आ रही है।

चर्चा है कि डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ को छोटा किया है। खबरों के मुताबिक, फिल्म में अब उनका किरदार मेकर्स ने छोटा कर दिया है। इसकी वजह फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज के राइज की कहानी दिखाई जाएगी जिसकी वजह से रश्मिका मंदाना के रोल को छोटा करने की बात सामने आ रही हैं।

बता दें पुष्पा-द राइज की सफलता के बाद टीम का मानना था कि इसकी स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरुरत है। यही वजह थी कि सुकुमार फिल्म की कहानी को फिर से लिखने में बिजी थे लेकिन बाद में खबर आई कि उन्होंने पहले जो कहानी तैयार की थी वो उसी पर काम करेंगे जो हिंदी दर्शकों को लेकर बनाई गई है। ये भी कहा जा रहा है पुष्पा 2 में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े एक्टर नजर आ सकते हैं।

वहीं अब पुष्पा-2 को लेकर खबर आई है मेकर्स ने फिल्म का बजट भी सेट कर दिया है और इसकी शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के पहले पार्ट के मुताबिक इसका दूसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा और इस फिल्म में पहले के मुकाबले जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो धमाकेदार होगा।