"Bypass Drainage Issue to be Resolved: Aam Aadmi Party Youth Wing's Demand Succeeds"

चंद्रपुर-बल्लारशाह राष्ट्रीय राजमार्ग पर हर साल बारिश के मौसम में कई नागरिकों के घरों में पानी भर जाता था, जिससे उन्हें गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ता था। इस संबंध में कई स्थानीय निवासियों ने आम आदमी पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष राजू कुडे के कार्यालय में बार-बार शिकायतें दर्ज कराई थीं। इन शिकायतों के आधार पर, आम आदमी पार्टी की ओर से निर्माण विभाग को कई ज्ञापन दिए गए।


📍‘सर्वधर्मीय महाआरती’ में पालकमंत्री मुनगंटीवार की अनुपस्थिति से भाजपा समर्थकों में नाराजगी


स्थानीय नागरिकों के समर्थन से पार्टी ने विरोध प्रदर्शन भी किए। इस आंदोलन ने प्रशासन को मजबूर कर दिया कि वह कार्रवाई करे। आंदोलन के परिणामस्वरूप, अंततः नाली निर्माण के कार्य को मंजूरी मिल गई। आज, निर्माण विभाग की टीम ने क्षेत्र का सर्वेक्षण किया और स्थल का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारी ने कहा कि अगले चार दिनों में नाली का काम शुरू कर दिया जाएगा।


📍तेंदुए का हमलाः मासूम भावेश का क्षत-विक्षत शव बरामद, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल, इलाके में तेंदुए का खौफ

इस कार्य के लिए प्रभावित स्थानीय नागरिकों ने आम आदमी पार्टी के राजू कुडे और उनकी टीम का धन्यवाद किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजू कुडे, युवा जिला उपाध्यक्ष अनुप तेलतुंबडे, युवा संगठन मंत्री मनीष राउत, शहर अल्पसंख्यक अध्यक्ष जावेद शेख, शहर यातायात अध्यक्ष जयदेव देवगडे, आदित्य नंदनवार, अक्षय गोवर्धन, सागर बोबडे, अजय बाथब समेत कई कार्यकर्ता और निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद थे।


📍जिले के नेताओं के करीबी बांध निर्माता तीन ठेकेदारों को ब्लैकलिस्ट नोटिस जारी, ठेकेदारों के बीच हड़कंप