"Shiv Sena Gadchiroli District Chief's Car Hit by Truck, Narrowly Escapes Accident"
गडचिरोली विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना जिला प्रमुख वासुदेव शेडमाके की कार को ट्रक ने मारी टक्कर; कार को हुआ नुकसान, शेडमाके सुरक्षित

शिवसेना (उद्धव बाळासाहेब ठाकरे) पार्टी के गडचिरोली विधानसभा क्षेत्र के जिला प्रमुख वासुदेव शेडमाके की गाड़ी को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा छत्तीसगढ़ की सीमा के पास हुआ। हालांकि इस दुर्घटना में शेडमाके को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनकी कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा।


📍Congress | दिल्ली की बैठक में मनमुटाव पर विराम : 23 सितंबर के आयोजन में जुटे नेतागण

दुर्घटना के बाद, शेडमाके की गाड़ी लॉक हो गई, जिससे उन्हें लगभग एक से सवा घंटे तक कार के अंदर ही फंसे रहना पड़ा। राहगीरों की मदद से वे अंततः गाड़ी से बाहर निकल सके। बताया जा रहा है कि शेडमाके निजी काम से छत्तीसगढ़ के रायपुर से वापस आ रहे थे।

पेंढरी से लगभग 16 से 17 किलोमीटर दूर जांभली झोरा गांव के पास शाम 7:30 बजे यह दुर्घटना घटी। वासुदेव शेडमाके की गाड़ी (MH 33 V 5121) को एक अज्ञात ट्रक चालक ने जोरदार टक्कर मारी और फिर मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना के बावजूद, शेडमाके को किसी तरह की चोट नहीं आई और वे सुरक्षित बच गए।


📍 “सैराट” वाघोबांचे लाड अजून किती बळी देऊन पुरवायचे ?


गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्गों की खस्ताहाल स्थिति और वाहन चालकों के लिए बढ़ती मुश्किलों के कारण इस प्रकार की दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है। विधानसभा आयोजक नंदु कुमरे ने संबंधित अधिकारियों से इस मुद्दे पर ध्यान देने की मांग की है।