Aleem Sheikh Becomes Congress Chandrapur District General Secretary, Vishal Madar Appointed Taluka Secretary

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर नियुक्ति समारोह; आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूती की उम्मीद

हाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले, सांसद प्रतिभा धानोरकर और कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष विधायक सुभाष धोटे के निर्देश पर, चंद्रपुर जिले की कांग्रेस कमेटी में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई। घुग्घूस कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता अलीम मैनूदिन शेख को चंद्रपुर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव पद पर नियुक्त किया गया है। साथ ही युवा नेता विशाल मादर को चंद्रपुर तालुका कांग्रेस कमेटी के तालुका सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।

Read this 👉  Lloyds Metals Expansion | लॉयड्स का विस्तारीकरण हो : “लेकिन.. में”… डूब गये सारे विरोधक


2 अक्टूबर, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर आयोजित एक छोटे से कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सुभाष धोटे और तालुकाध्यक्ष अनिल नरुले द्वारा इन नेताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस महत्वपूर्ण राजनीतिक नियुक्ति में कांग्रेस अध्यक्ष राजुरेड्डी की विशेष भूमिका रही। कांग्रेस पार्टी को उम्मीद है कि इन नियुक्तियों से आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को बड़ी मजबूती मिलेगी।

Read this 👉 Aam Aadmi Party (राजुरा) के फर्जीवाड़े की Ravish Kumar ने खोल दी पोल


नियुक्तियों के बाद कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अलीम शेख और विशाल मादर का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इनमें सैय्यद अनवर, सोशल मीडिया अध्यक्ष रोशन दंतलवार, जयंता जोगी, शामराव बोबडे, सुधाकर बांदूरकर, लक्ष्मण सदलावार, मोसीम शेख, शामिउद्दीन शेख, अजय उपाध्ये, शहजाद शेख, आकाश चिलका, रोहित डाकूर, नुरूल सिद्दीकी, अविनाश बोबडे, और कई अन्य नेता शामिल थे।

इन नेताओं ने आशा व्यक्त की कि नव-नियुक्त पदाधिकारी पार्टी को एक नई दिशा और मजबूती प्रदान करेंगे, जिससे आगामी चुनावों में कांग्रेस की स्थिति और अधिक सशक्त होगी।